भूमाफियाओं का आतंक, ज़मीनी विवाद को लेकर फायरिंग व मायपीट


किटनोद:- बालोतरा क्षेत्र के अंतर्गत किटनोद गांव में शनिवार सुबह भूमाफियाओं के द्वारा मारपीट व फायरिंग करने का मामला सामने आया है। क्षेत्र में बढ़ते हुए अपराध से जनत त्रस्त है लेकिन भूमाफियाओं का आतंक दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। कानून की कमजोरी के कारण भूमाफियाओं के बुलंद हौंसलो से क्षेत्र सहित प्रदेश की जनता काफी भयभीत हैं।

किटनोद गांव में स्थित जमीन पर कब्जे को लेकर अवैध रूप से काबिज भूमाफियाओं ने मारपीट की। हवाई फायरिंग कर धमकाने का प्रयास किया। सूचना पर बड़ी संख्या में लोग पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। इससे वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया।

चार दिन पहले भूमाफियाओं का वाद-विवाद चल रहा था लेकिन उसे पुलिस मौके पर पहुंचकर शांत करवा दिया। कानून की कमजोरी के कारण माफियाओं के हौंसले बुलंद हो गए। शनिवार सुबह करीब तीन बजे अज्ञात लोगों के द्वारा जेसीबी मशीन से निर्मित दीवार को तोडना शुरू कर दिया जब दूसरे गुट को पता चला तो उन्होंने विरोध किया। हंगामा करने पर भूमाफियाओं ने मारपीट के साथ हवाई में फायरिंग कर भाग निकले और मारपीट में दो-तीन लोगों को चोट लगी है। जेसीबी को ग्रामीणों ने कब्जे में ले लिया। जानकारी पर सैकड़ों ग्रामीण भी पुलिस के साथ गांव में इकट्ठा हो गए। इससे वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed