बिलाड़ा में माँ बाप, बेटे की हत्या का आरोपी गिरफ्तार!


जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण राहुल बारहट ने बताया कि 29 30 जून की मध्यरात्रि को सूचना मिली कि जेतिवास में अज्ञात मुलजिम द्वारा जवरीलाल बावरी, उसकी पत्नी लीला देवी और उसके पुत्र विक्रम की हत्या कर दी गई और जवरीलाल के पुत्र घनश्याम पुत्री सोनिया और कीनिया गंभीर रूप से घायल हो गई। Jodhpur police rural.

इस तिहरे हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए अभियुक्त मोतीराम पुत्र प्रेमाराम सरगरा निवासी जेतिवास को गिरफ्तार किया गया। अग्रिम अनुसन्धान जारी है।

पुलिस् ने बताया कि 30जून को सूचना मिली कि सरहद जेतिवास गाँव से एक किलोमीटर दूर जवरीलाल बावरी का परिवार अस्थायी रूप से निवास करता है तथा बबूल की लकड़ियों से कोयला बनाने का काम करते हैं। 29-30 जून की मध्यरात्रि अज्ञात हत्यारों द्वारा जवरीलाल, लीला देवी और विक्रम की हत्या कर दी गई। और जवरीलाल के पुत्र घनश्याम, पुत्री सोनिया और किनिया को गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया। Bulata 3 family member murder case.

Advt. “अगर आप अपना ईमित्र सेवा केंद्र खोलना चाहते हो तो E-mitra आईडी लाइसेंस (मात्र 699/- में) के लिये हमें कॉल या व्हाट्सअप 8058 190 600 करें

घटना की गंभीरता को देखते हुए जोधपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट ने अलग-अलग टीमों का गठन कर कार्रवाई करने का निर्देश पर गहन पूछताछ करते हुए मृतक जवरीलाल के पास मजदूरी करने वाले मोतीराम पुत्र प्रेमाराम सरगरा उम्र 19 वर्ष ने जवरीलाल से आपसी अनबन को लेकर हत्या करना स्वीकार किया है। जवरीलाल की पत्नी और चार बच्चों को जाग जाने पर उसे पहचान जाने के डर से उनकी भी गम्भीर मारपीट कर हत्या कर दी। Jodhpur bolata news.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed